बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से बड़ी चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने एटीएम मशीन में सेंधमारी की है. बताया जा रहा यही कि बीती रात एटीएम में तोड़फोड़ कर लाखों रूपये की चोरी कर अज्ञात चोर फरार हो गए. इस घटना से पुलिस के गश्त में सवाल उठ रहे हैं. यह पूरा मामला हथबंद थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, हथबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित निजी बैंक के एटीएम में चोरों ने तोड़फोड़ कर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए. इस घटना से पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि कुछ माह पूर्व ही हथबंद थाना बना है और उसके बाद यह पहली बड़ी घटना है. इसके पूर्व में भी सिमगा थाना क्षेत्र में घटना हो चुकी है. जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पकड़ा था.

इस घटना को पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा है, जो घटना की जांच मे जुटे हुए है. उप पुलिस अधीक्षक भाटापारा से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है. अभी बैंक के अधिकारी नहीं आये है. उनके आने के बाद पता चलेगा की एटीएम में कितना रूपये था. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *