Kantara Rishab Shetty: ‘कांतारा’ (Kantara) फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर नेशनल अवॉर्ड पाने वाले ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर इंडस्ट्री वालों को मिर्ची जरूर लग सकती है. ऋषभ ने ना केवल बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सवाल उठाए बल्कि भारत की इमेज को जिस तरह से वो बड़े पर्दे पर दिखाते है उस पर भी बयानबाजी की. जानिए ऋषभ ने ऐसा क्या कहा कि उनका बयान सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

‘लॉफिंग बुद्धा’ का कर रहे प्रमोशन

कन्नड़ एक्टर और फिल्म मेकर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ को लोगों का खूब प्यार मिला. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया और जो कई लोगों के लिए सरप्राइजिंग था. इसी फिल्म के लिए ऋषभ को बेस्ट एक्टर नेशनल अवॉर्ड भी मिला. इन दिनों ऋषभ अपनी आने वाली फिल्म ‘लॉफिंग बुद्धा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में इन्होंने ‘मेट्रो सागा’ को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान इन्होंने बातों ही बातों में हिंदी फिल्मों को लेकर ऐसी बात कही दी जो कई लोगों को बुरी जरूर लग सकती है.

हिंदी फिल्मों पर भड़के एक्टर

ऋषभ शेट्टी ने हिंदी बॉलीवुड फिल्मों में भारत की निगेटिव इमेज पेश किए जानें पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर ने कहा- ‘इंडियन फिल्म्स, खासतौर पर बॉलीवुड में भारत को खराब तरीके दिखाती है. इन फिल्मों के लिए ग्लोबल इवेंट्स होते हैं और रेड कार्पेट पर लोग पहुंचते हैं. मेरा देश, मेरा राज्य, मेरी भाषा- मेरा गौरव. क्यों न इसे वैश्विक स्तर पर सकारात्मक तरीके से पेश किया जाए, और यही मैं करने की कोशिश करता हूं.’

लेकर आ रहे हैं ‘कातांरा 2’

ऋषभ शेट्टी कांतारा के हिट होने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट यानी कि ‘कांतारा 2’ लेकर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म थियेटर्स में साल 2025 में आ सकती है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का चौथा शूटिंग शेड्यूल अगस्त के आखिर में शुरू हो जाएगा. इस फिल्म में एक बार फिर से ऋषभ लीड रोल में होंगे और फिल्म के डायरेक्शन की कमान खुद संभालेंगे बल्कि अजनेश लोकनाथ ही इसका म्यूजिक देंगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *