College dropout Bollywood Stars: बॉलीवुड ने ऐसे सितारे दिए हैं जो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनकी कातिलाना एक्टिंग और डांस के हम सभी कायल हैं. अपनी दमदार परमार्फमेंस से वो हर दिन हमारा दिल जीतते आए हैं. फिल्मों में काम करना हर किसी का सपना होता है. ठीक उसी तरह आज जिन सुपरस्टार्स के हम सभी फैन है उनके लिए भी बॉलीवुड में काम करना किसी सपने से कम नहीं था. आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया था. आइए उनके बारे में जानते हैं.

1/5

‘संजू'(Sanju) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाले रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) भी एक स्कूल ड्रॉप आउट हैं. बचपन से ही इन्हें फिल्मों में काम करने का शौक था जिसकी वजह से दसवीं के बाद ही इन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और फिल्में करने का मन बना लिया था.

2/5

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने हम सभी को अपनी एक्टिंग स्किल्स से कायल किया है. आपको बता दें कि इन्हें भी एक्टिंग का बचपन से ही शौक था. अपने पढ़ाई के बीच में ही एक्ट्रेस ने फिल्में बनाना शुरू कर दी थी.

3/5

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के आज लाखों फैंस हैं. बचपन से ही आलिया फिल्मों में काम करना चाहती थीं. इसलिए अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी 12 की पढ़ाई को पूरा किए बिना ही बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा लिया था. इस दमदार एक्ट्रेस ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर(Student of the Year) से अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

4/5

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आमिर खान(Aamir Khan) मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. बचपने से ही इनके अंदर एक्टिंग को लेकर एक जूनून था, तब इनके घर की आर्थिक हालात भी  अच्छी नहीं थी जिसके बाद इस सुपरस्टार ने पढ़ाई को बीच में बंद करके फिल्मों की ओर कदम बढ़ाया.

5/5

‘टाइगर 3′( Tiger 3) में जलवा बिखेरने को तैयार सलमान खान(Salman Khan) भी एक कॉलेज ड्रॉप आउट हैं. फैंस के बीच ये बहुत लोक प्रिय हैं. इस बात को लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इस सुपरस्टार ने मूवी में काम करने के लिए ग्रेजुएशन के सेकंड ईयर में ही अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *