भिलाई। भिलाइ थाना क्षेत्र में गुरुवार आधी रात को मुख्य हाइवे पर ऑयल टैंकर का टायर फटने से सड़क पर लंबा जाम लग गया। दरअसल टैंकर का टायर फटने से चालक को कुछ समझ नहीं आया और वह टैंकर को वहीं छोड़कर भाग गया। आधी रात को रायपुर की ओर जाने वाली सड़क पर जाम लगा तो मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्थिति संभाली और सड़क को डायवर्ट कर किसी तरह से जाम को खत्म किया।

मिली जानकारी के अनुसार चरोदा में दुर्ग से रायपुर जाने वाली लेन पर आइल टैंकर का टायर फट गया। टायर फटने से टैंकर सड़क पर पलट गया। इसका चालक किसी तरह से निकलकर फरार हो गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। सड़क पर ऑइल फैलने लगा था और सड़क पर जाम हो गई थी।

हादसे की सूचना पुरानी भिलाई पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर जाम हटाना शुरु किया। सबसे पहले सर्विस लेन को खाली कराया गया और वाहनों के लिए रास्ता खोला गया। इसके बाद जेसीबी की मदद से टैंकर को सड़क से हटाया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद करीब 2 घंटे तक लोगों को जाम से जूझना पड़ा। दुर्ग से रायपुर आने-जाने वाले वाहन लंबे जाम में फंसे रहे। रास्ता खुलवाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *