सरगुजा। सरगुजा के लुंड्रा थानाक्षेत्र में लाइट जलाने को लेकर पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विवाद हिंसक हो गया। आक्रोशित पत्नी ने डंडे से पति के सिर पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल पति को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी रघुनाथपुर अंतर्गत ग्राम बटवाही में 06 सिंतबर की शाम दिलसाय नागेश (28) का पत्नी पनमेश्वरी (25) से लाइट जलाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद होता देख उनके बच्चे रोने लगे। बच्चों को उनका चाचा साजाराम नागेश अपने साथ ले गया। रात 10 बजे पति-पत्नी के बीच मारपीट शुरू हो गई।

विवाद से आक्रोशित पनमेश्वरी ने पति दिलसाय नागेश के सिर पर डंडे से कई बार वार कर दिया। दिलसाय नागेश गंभीर रूप से घायल हो गया। पनमेश्वरी ने उसके गले में दांतों से काट लिया। गंभीर रूप से घायल दिलसाय को इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया। 07 सितंबर को सिर में आई गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई।

आरोपी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रघुनाथपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने पनमेश्वरी के खिलाफ धारा 103(1) बीएनएस का अपराध दर्ज किया। आरोपी पनमेश्वरी नागेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से बांस का डंडा जब्त किया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *