रायपुर / कार्यालय प्रधान मुख्य वन संरक्षक एवं वन बल प्रमुख छत्तीसगढ़ के अंतर्गत वन रक्षक पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा 22 सितम्बर को आयोजित की जायेगी। व्यापंम के अधिकारियों ने बताया कि विभागीय शारीरिक दक्षता परीक्षण उपरांत पात्र अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र के लिए छत्तीसगढ़ व्यापम बेबसाइट के लिंक में जाकर पंजीयन करना आवश्यक होगा तथा परीक्षा जिला का चयन करना अनिवार्य होगा।

व्यापंम पंजीयन नंबर व परीक्षा जिला के चयन के आधार पर ही लिखित परीक्षा हेतु अभ्यर्थी को प्रवेश जारी किया जायेगा, जिस अभ्यर्थी द्वारा छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट में पंजीयन नहीं किया जायेगा उन्हें कार्यालय प्रधान मुख्य वन संरक्षक, छत्तीसगढ़ के निर्देशानुसार लिखित परीक्षा से वंचित माना जायेगा व जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी अभ्यर्थी के स्वयं की होगी तथा इस संबंध में कोई पत्रचार स्वीकार नहीं होंगे।

अभ्यर्थी द्वारा पूर्व में जमा किए गए ऑनलाईन आवेदन पत्र में किसी भी तरह का सुधार या संशोधन किए जाने की अनुमति नही होगी। व्यापंम वेबसाइट पर पंजीयन व परीक्षा जिला चयन की अंतिम तिथि 08 सितम्बर 2024 रविवार रात्रि 11.59 बजे तक निर्धारित की गई है।    व्यापम की वेबसाइट पर 16 सितम्बर को प्रवेश पत्र जारी कर दी जायेगी। परीक्षा के लिए रायपुर व बिलासपुर में केन्द्र बनाये गए हैं। अधिक जानकारी के लिए व्यापम की वेबसाइटhttps://vyapam.cgstate.gov.inपर अवलोकन किया जा सकता है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *