सूरजपुर। जिले में कारोबारी बाप-बेटे पर बदमाशों ने तलवार और डंडे से हमला कर दिया। जिसमें दोनों बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल महिला और उसके 2 बॉयफ्रेंड्स को गिरफ्तार किया है। तीनों ने मिलकर घर में चोरी की साजिश रची थी। घटना लटोरी थाना इलाके की है।

बताया जा रहा है कि कारोबारी के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध थे। इससे तंग आकर पत्नी सुनीता अग्रवाल ने भी अपने दो बॉयफ्रेंड बना लिए। इसके बाद उनके साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी की साजिश रची।

घटना वाली रात टॉर्च की रोशनी और शोर से पति और ससुर की नींद टूट गई और वे उठ गए। दोनों को देखकर सुनीता के बॉयफ्रेंड घबरा गए और हमला कर दिया। दरअसल, घटना 25 जून की रात की है। लटोरी निवासी संजय अग्रवाल और पिता सुभाष अग्रवाल घर में सो रहे थे। इसी दौरान दे रात करीब 1 से 2 बजे के बीच दो युवक चोरी की नीयत से घर में घुसे।

उनकी आहट और टॉर्च की रोशनी से संजय अग्रवाल और पिता सुभाष अग्रवाल की नींद खुल गई। दोनों युवकों ने बाप-बेटे पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमले के बाद पास के ही ढाबे में काम करने वाले लोग शोर-शराबा सुनकर वहां आ गए। लोगों को आता देख दोनों बदमाश मौके से भाग निकले। इस दौरान आरोपियों की तलवार और एक गमछा घटना स्थल पर ही छूट गए। अग्रवाल पिता-पुत्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। साथ ही घर परिजनों के भी बयान लिया। पुलिस के मुताबिक जब संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल से पूछताछ की गई तो पुलिस को शक हुआ। पूछा गया कि वारदात के वक्त वह कहां थी और चोरों का विरोध क्यों नहीं किया तो सुनीता इसका जवाब नहीं दे सकी। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपी सुनीता ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके पति संजय अग्रवाल के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध है। जिससे वह तंग आ चुकी थी। वह उसे ऐसा करने से मना करती थी। इसी बात पर अक्सर दोनों के बीच विवाद होते थे। घरेलू कलह के बीच सुनीता की जगेश्वर और मिथिलेश से दोस्ती हुई।

तीनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि सुनीता जगेश्वर और मिथिलेश के साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी साजिश रच डाली। उसने दोनों को घर की पूरी जानकारी दी। उसने कहा था कि उसके पति के पास बहुत पैसा है। घर वालों को मारकर पैसा चोरी कर ले जाना। कुछ हिस्सा मुझे दे देना। 25-26 जून की दरम्यानी रात वारदात का वक्त तय हुआ था।

कोर्ट ने महिला और उसके दोनों बॉयफ्रेंड्स को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि आरोपी जगेश्वर चौधरी (30 वर्ष), मिथिलेश चौधरी (33 वर्ष) और संजय अग्रवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल (30 वर्ष) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *