रायपुर|News T20:सानिर्धारित कर खुद को सीमाओं में न बांधे। उन्होंने कहा कि आप लोगों के उड़ने और नई ऊंचाईयां हासिल करने के लिए पूरा आसमान खुला है। आप लोग अकल्पनीय उपलब्धियां भी हासिल कर सकते हैं, अपने लक्ष्य के लिए कोई सीमा रेखा तय न करें।

उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में वार्षिकोत्सव का सभी बच्चों को बेस्रबी से इंतजार रहता है। यह उनके लिए विविध क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा दिखाने और अपनी सफलताओं के लिए पुरस्कृत होने का मौका होता है। उन्होंने कहा कि जब बच्चे सम्मानित होते हैं तो सबसे ज्यादा खुश और गौरवान्वित उनके शिक्षक होते हैं। उन्होंने कहा कि होली हॉर्ट एकेडमी रायपुर का ऐसा स्कूल है जहां शिक्षा के साथ ही विद्यार्थियों को संस्कार मिलता है। यह बच्चों में राष्ट्रीय चरित्र का निर्माण करने वाला स्कूल है।

वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार समारोह में होली हॉर्ट एजुकेशनल एकेडमी के संस्थापक आचार्य सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने स्कूल के 34 वर्षों की उपलब्धियों एवं सफर की जानकारी दी। शिक्षाविद जवाहर सूरीशेट्टी, निजी स्कूल एसोशिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता, होली हार्ट स्कूल की एकेडमिक डायरेक्टर कल्पना तिवारी, प्राचार्या नीपा चौहान, डॉ. मुकेश शाह और विजय चोपड़ा सहित स्कूल प्रबंधन के अनेक सदस्य और बच्चों के परिजन समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद थे।

उपमुख्यमंत्री अरूण साव

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *