Bollyood Romantic Thriller: सिनेमाजगत में कई सारी फिल्में ऐसी रिलीज हुई जिनकी कहानी ना केवल जबरदस्त थी बल्कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. कुछ फिल्मों की कहानी तो ऐसी है जिन्हें देखने में आपका दिमाग ही हिल जाएगा. इसमें ग्लैमर से लेकर एक्शन और ऐसे-ऐसे सीन्स का तड़का लगाया गया है जिसे देखकर आपके दिमाग के तार हिल जाएंगे. जानिए ऐसी 5 फिल्मों के बारे में जिसमें सस्पेंस और थ्रिल का जबरदस्त तड़का लगाया हुआ है.

हसीन दिलरुबा

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dilruba) साल 2021 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म कोविड टाइम में रिलीज हुई थी जिसकी वजह से इसे भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म में इतना जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल दिखाया गया है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग ही चकरा जाएगा.

डर

अब बात करते हैं ‘डर’ फिल्म की. इस फिल्म में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला लीड रोल में है. इस फिल्म में निगेटिव रोल में शाहरुख खान थे जिसे देखने के बाद हर कोई शॉक्ड था.

गुप्त

‘गुप्त’ (Gupt) फिल्म में बॉबी देओल, मनीषा कोइराला और काजोल लीड रोल में थे. इस फिल्म के दौरान आप शुरुआत से आखिर तक यही सोचते रह जाएंगे कि आखिर में इस फिल्म में विलेन कौन है. फिल्म में कभी मनीषा को ग्रे शेड दिखता है तो कभी काजोल का.

हमराज

अमीषा पटेल, बॉबी देओल और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘हमराज’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी और सस्पेंस से भरपूर थी.

तलाश

‘तलाश’ (Talaash) फिल्म भी खूब सुर्खियों में रही. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर लीड रोल में थीं. फिल्म में जबरदस्त रोमांस और थ्रिल से भरपूर है. इस फिल्म में इन दोनों ने बेहतरीन अभिनय किया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *