गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. प्रदेश के GPM जिले में एक पिता ने घरेलू झगड़े के बीच अपने ही बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी. आरोपी पिता और मां के बीच झगड़े में बेटे ने मां को बचाने की कोशिश की. इसी दौरान आरोपी पिता ने अपने ही बेटे पर चाकू से हमला कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही गौरेला पुलिस मौके पर पहुंची और 112 की मदद से युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ BNS की धारा 103 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकी की पहचान राजेंद्र उर्फ राजू साठे, पिता- दिनकर साठे (58 वर्ष) सामंतपुर, गौरेला थाना क्षेत्र के निवासी हैं. पिता और पुत्र दोनों को शराब पीने की आदत थी और आय दिन दोनों के बीच आपसी झगड़ा होता रहता था.

बीती रात भी राजेन्द्र और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक कारणों से बहस हो गई, इसी दौरान आकाश (मृतक) भी वहां पहुंचा और अपनी मां के पक्ष में बचाव करने लगा. जिसके बाद पिता-पुत्र में विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पिता ने चाकू से बेटे आकाश के गले और सीने पर हमला कर दिया, जिससे आकाश की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *