कहते हैं जब आपकी किस्मत मेहरबान होती है, तो पैसा हो या दौलत चलकर आपके पास आ जाती है या फिर आपका नसीब आपको उस धन तक पहुंचा देता है. बिना मेहनत के मिला थोड़ा सा धन भी इंसान को उत्साहित कर देता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जिसे बैठे-बिठाए एक रत्न हासिल हो गया.

शख्स घूमने के लिए नामीबिया गया था. वहां उसको एक चट्टान के अंदर से जो मिला है, वो देखकर उसकी आंखें ही चमक गईं क्योंकि कुछ और नहीं बल्कि एक रत्न था. उसने वीडियो को शेयर करके बताया है कि नामीबिया में ट्रिप के दौरान उसे ये खदान के अंदर मिला है.

खदान के अंदर मिला ‘रत्न’

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी चट्टान के एक छोटे से हिस्से को तोड़कर हटा रहा है. जैसे ही वो एक चंक बाहर निकालता है, उसे अंदर एक जामुनी रंग का चमकीला सा क्रिस्टल दिखाई देता है. वो इस क्रिस्टल को देखकर खुश हो जाता है. उसने पोस्ट के साथ ही जानकारी दी है कि ‘ये सीधे माइन से आया हुआ उसका एक पर्सनल पीस है, जब वो नामीबिया गया था.’

लोगों बोले – क्या किस्मत है!

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर father_son_minerals नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने पहचाना और बताया कि ये एमेथिस्ट स्टोन यानि जमुनिया रत्न है. कुछ लोगों ने इसे स्क्रिप्टेड बताते हुए कहा कि बंदे की किस्मत बड़ी अच्छी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *