किसी अनजान जगह पर अगर आपको कुछ अलग सा दिखता है, तो कोशिश ये रहती है कि वहां से जल्दी से जल्दी निकल लिया जाए. हालांकि कुछ जांबाज़ और दिलेर लोग ऐसे भी होते हैं, जो डरते नहीं हैं बल्कि उस जगह के रहस्य का पता लगाने की कोशिश करते हैं. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अजीब से सुरंग में चला गया.

जैसे ही किसी जगह पर स्पेस कम हो और अंधेरा हो, तो हम डर जाते हैं. हालांकि वीडियो में आप शख्स को एक छोटे से दरवाज़े से अंदर जाते हुए देखेंगे. नीचे इतनी सीढ़ियां हैं कि आप गिनते-गिनते थक जाएंगे, फिर भी इस सुरंग से निकलने का रास्ता नहीं मिल रहा. ये वीडियो जितना रहस्यमयी है, उतना ही डरावना भी है.

सुरंग में मिला ‘दूसरी दुनिया’ का रास्ता!

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जंगल में मौजूद छोटे से दरवाज़े को खोलता है. अंदर की ओर उसे कुछ सीढ़ियां नीचे जाते हुए दिख जाती हैं, जिनसे उतरने के बाद उसे कुछ और सीढ़ियां दिखती हैं. इसी तरह वो लगातार सीढ़ियों से नीचे ही उतरता चला जाता है. देखने वाले हैरान हैं कि वो कब इस संकरी सुरंग से बाहर निकलेगा लेकिन इसका दूसरा छोर दिख ही नहीं रहा है. वीडियो लोगों को काफी डरा रहा है और उन्हें देखकर काफी अजीब लग रहा है.

लोगों ने कहा- ‘हमें डर लग रहा है भाई’

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर losthistorie नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 31.6 मिलियन यानि 3.1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. वीडियो के आखिर में शख्स तीन अलग-अलग सुरंगें देखता है, लेकिन उनमें से निकलने का रास्ता नहीं दिख रहा. वीडियो पर कमेंट करते हुए ज्यादातर यूज़र्स ने लिखा- देखने भर से ही दम घुट रहा है. कुछ अन्य यूज़र्स ने ये हैरानी ज़ाहिर की है कि इसमें ऑक्सीजन कहां से आता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *