चूरू. राजस्थान में एक बार फिर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चों की मां का अपने 19 साल के भांजे पर दिल आ गया. भांजे के प्यार में पागल मामी अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी भांजे के पास चली आई. दोनों अब लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं. वे आगे भी साथ रहना चाहते हैं. इसके लिए कानून का सहारा लेने के लिए वे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई है.

इस रिश्ते के बारे में जब महिला के मायके और ससुराल वालों को पता लगा तो उन्होंने दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. प्रेमी जोड़े ने बताया कि वे दोनों पिछले साढ़े चार साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं. इस बारे में एक साल पहले जब महिला ने अपने परिजनों को बताया तो पति और परिवार वालों ने उसकी पिटाई कर दी.

बाद में दोनों के प्यार पर पहरा बिठा दिया गया. उसके बाद बीते 19 दिसंबर को महिला अपने ससुराल वालों को बिना बताए ही रतनगढ़ में अपने प्रेमी भांजे के पास पहुंच गई. उसके बाद दोनों ने सोमवार को रतनगढ़ कोर्ट से रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट बनवा लिया.

महिला की शादी 11 साल पहले हुई थी

महिला ने बताया कि वह चूरू की रहने वाली है. उसकी शादी करीब 11 साल पहले सीकर के युवक के साथ हुई थी. साढ़े चार साल पहले उनका भांजा सीकर अपने ननिहाल आया था. वह रतनगढ़ का रहने वाला है. इस दौरान दोनों में हुई बातें मुलाकातें जल्द ही प्यार में बदल गई. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. लेकिन जब परिजनों को पता चला तो वहां हंगामा मच गया. महिला ने बताया कि पति ने उसके साथ मारपीट की और चेतावनी दी कि वह भांजे से नहीं मिलेगी.

प्रेमी भांजे ने प्रेमिका मामी को होटल में रखा

वहीं भांजे के पिता ने भी उस पर पहरा लगा दिया. उसकी निगरानी रखी जाने लगी. लेकिन भांजे के प्यार में पागल मामी ने दो दिन पहले 19 दिसंबर को पति, बच्चों और ससुराल को छोड़ दिया. वह अपने प्रेमी भांजे के पास रतनगढ़ आ गई. वहां प्रेमी भांजे ने उसे एक होटल में रखा. वहां रहते हुए लिव इन का सर्टिफिकेट बनवा लिया. महिला का प्रेमी भांजा अपने पिता के साथ टैंट का काम करता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *