भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस कर्मियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। रविवार शाम को भिलाई नगर थाना क्षेत्र में एक आरक्षक का गला रेत दिया गया। गनीमत यह रही कि आरक्षक को ज्यादा चोट नहीं आई। आरक्षक की गलती बस इतनी सी थी कि उसने बदमाशों को शराब पीने से मना किया था। इस मामले में शिकायत के बाद भिलाई नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक विपिन सिंह एसबी में कार्यरत है। रविवार की शाम 5 बजे उसने देखा कि उसके घर सेक्टर 6 के  बाजू में नाला मैदान के पास कुछ लडके बैठ कर शराब पी रहे थे। विपिन सिंह ने पास जाकर उन्हें मना किया तो अनिल पंडित नाम के व्यक्ति ने गाली गलौच करते हुए हाथ में पकडे कट्टर से आरक्षक गले पर वार कर दिया।
इससे आरक्षक विपिन सिंह के गले के पास गंभीर चोट आई। इसके बाद आरक्षक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों से इलाज के बाद स्थिति संभाली। जिस धारदार हथियार से वार किया गया था वह गरदन से कुछ ऊपर लगी जिससे आरक्षक को गंभीर चोट नहीं लगी। फिलहाल आरक्षक की हालत ठीक है। वहीं इस मामले में शिकायत के बाद भिलाई नगर पुलिस ने अनिल पंडित के खिलाफ धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज किया है।
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *