सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें सबसे ज्यादा वीडियो युवा कपल्स के होते हैं. ये कपल्स प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट नहीं रख पाते. ऐसे में जहां मौका मिलता है खुल्लमखुल्ला अपना प्यार जताने लग जाते हैं. दिल्ली मेट्रो के तो अक्सर ऐसे नजारे वायरल होते रहते हैं. लेकिन अब पार्क, सार्वजनिक जगहों पर भी ऐसे दृश्य दिखने लगे हैं.

कुछ साल पहले गोवा में जहां एक कपल बाइक पर बैठकर अश्लील हरकत कर रहा था, जिसमें उनपर कार्रवाई भी हुई. लेकिन ऐसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब सड़क पर ही एक जोड़ा रोमांस करता हुआ नजर आ गया. ऐसे में एक कार सवार शख्स को ये बात नागवार गुजरी, वो तुरंत गाड़ी से उतरा और इस जोड़े को सबक सीखा दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी प्रेमिका के साथ बाइक पर जा रहा है. अचानक सड़क पर रेड सिग्नल हो जाता है. ऐसे में स्कूटी सवार लड़के के कंधे पर लड़की अपना सिर रखकर आंखों को बंद कर लेती है. तभी लड़के का मूड रोमांस करने का हो जाता है. सड़क पर रेड सिग्नल हुआ था, ऐसे में उसे कुछ देर तक गर्लफ्रेंड को छूने का मौका मिल जाता है. वो उसके पैरों को सहलाने लगता है. इस पूरे घटना का वीडियो एक कार चालक बना रहा होता है. लेकिन उसके बगल में बैठे शख्स को लड़के-लड़की की ये हरकत बर्दाश्त नहीं होती. वो तुरंत कार से उतर जाता है.

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

A post shared by Love School Memes | Sayyam Jain (@_love_school_)

 

लड़का बेपरवाह होकर गर्लफ्रेंड के पैरों को सहला रहा होता है. वहीं, लड़की उसे जोर से पकड़ी रहती है. तभी कार से उतरा शख्स उसके पास पहुंच जाता है. वो लड़के के हाथ को लड़की के पैर से जोर से खींचकर हटा देता है. साथ ही गुस्से में उसके हेलमेट के शीशे को नीचे गिरा देता है. इसके बाद गंभीरता से अपनी कार की तरह आता है और गाड़ी में बैठ जाता है.

लड़के को समझ ही नहीं आता कि ये अचानक क्या हो गया. वो गर्लफ्रेंड से कुछ बात करता है. शायद वो जानना चाहता होगा कि कहीं कोई उसकी गर्लफ्रेंड का रिश्तेदार तो नहीं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसे अब तक 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. ज्यादातर यूजर्स ने कार सवार को खरीखोटी सुनाई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *