सूरजपुर। हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद के आरोपी झारखंड फरार हो गया था। मंगलवार को आरोपी कुलदीप साहू झारखंड से अंबिकापुर के लिए रवाना हुआ और बलरामपुर कोतवाली के सामने दबोचा गया।

बता दें रविवार आधीरात को सूरजपुर कोतवाली थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। आधीरात को जब हेड़ कॉन्स्टेबल ड्यूटी से घर पर पहुंचा तो उसकी पत्नी व बेटी लापता थे और घर पर खून ही खून फैला हुआ था। तालिब शेख ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दी।

सोमवार की सुबह 9 बजे तालिब शेख की पत्नी व बेटी के शव घर से पांच किमी दूर सड़क किनारे गड्ढे में मिले। सूचना के बाद पुलिस शवों को पीएम के लिए भेज दिया। पीएम के बाद शवों को अंमित संस्कार के लिए मनेन्द्र गढ़ भेज दिया गया। वहीं इस हत्याकांड में पुलिस को शहर के निगरानी बदमाश कुलदीप साहू की तलाश थी। हत्या के बाद वह फरार हो गया था। यही नहीं उसके परिवार वाले भी घर छोड़कर भाग गए।

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद झारखंड भाग गया था। बताया जा रहा है कि बलरामपुर पुलिस ने उसे वहीं ट्रेस किया। इसके बाद लगातार उसकी लोकेशन मॉनिटर कर रही थी। कुलदीप को पुलिस ने बलरामपुर कोतवाली के सामने बस रुकवा कर गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी कुलदीप के साथ इस वारदात में अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका है। शक के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। कुलदीप की तलाश के लिए कई जिलों के अफसरों को सूरजपुर बुलाया गया। शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

आरोपी के घर व गोदाम को लोगों ने फूंका

हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी व बेटी की निर्ममता से हत्या के बाद सूरजपुर में बवाल हो गया है। यहां लोगों में काफी आक्रोश है। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने हत्याकांड के लिए जिम्मेदार निगरानी बदमाश कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी।

भीड़ ने SDM जगन्नाथ वर्मा से भी मारपीट की। SDM साहब पुलिसवाले के साथ भीड़ से बचकर भाग निकले। लोगों ने शहर बंद कराकर सूरजपुर थाने का घेराव किया। तनाव की स्थिति को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। लोग लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लोग कुलदीप साहू से संबंधित पोस्ट भी डाल रहे हैं जिसमें वह पुलिस को चुनौती देते पोस्ट किए हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *