भिलाई [न्यूज़ टी 20] विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का तूफान कम होता दिख रहा है, हालांकि फिल्म की कमाई अब भी जारी है। रिलीज के तीसरे हफ्ते भी फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे है,

हालांकि कह सकते हैं कि जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर का असर द कश्मीर फाइल्स पर पड़ा है। फिल्म तीसरे हफ्ते में अब भी रिकॉर्ड बना रही है। द कश्मीर फाइल्स ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) और प्रभास (Prabhas) की बाहुबली (Bahubali The Beginning) को मात दी है।

तीसरे हफ्ते के मंडे की कमाई

11 मार्च 2022 को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स ने तीसरे हफ्ते के पहले सोमवार को 3.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस कलेक्शन के साथ फिल्म तीसरे हफ्ते के पहले सोमवार में सबसे अधिक कमाई करने वाली 8वीं फिल्म बन गई है।

इस लिस्ट में 9वें नंबर पर प्रभास की बाहुबली- द बिगनिंग है और 10वें नंब पर रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा। गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स ने अभी तक कुल 231.28 करोड़ रुपये का घरेलू कलेक्शन किया है।

तीसरे सोमवार की टॉप 10 फिल्में

आपको बताते हैं की तीसरे सोमवार को सबसे अधिक कमाई करने वालीं टॉप 10 फिल्में कौन सी है…

बाहुबली द कंक्लूजन: 7.95 करोड़ रुपये

पीके: 4.42 करोड़ रुपये

दंगल: 4.35 करोड़ रुपये

कबीर सिंह:4.25 करोड़ रुपये

तानाजी- द अनसंग वॉरियर: 4.03 करोड़ रुपये

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक: 3.43 करोड़ रुपये

पद्मावत:3.20 करोड़ रुपये

द कश्मीर फाइल्स: 3.10 करोड़ रुपये

बाहुबली- द बिगनिंग: 3.05 करोड़ रुपये

सिंबा:2.87 करोड़ रुपये

पुडुचेरी में टैक्स फ्री हुई फिल्म

बता दें कि पुडुचेरी प्रशासन ने मंगलवार को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मनोरंजन कर से छूट दे दी। इस संबंध में एक आदेश स्थानीय प्रशासन विभाग द्वारा उपराज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन के निर्देश के बाद जारी किया गया।

भारतीय जनता पार्टी की पुडुचेरी इकाई ने मुख्यमंत्री एन रंगासामी से कर माफी की मांग की थी। याद दिला दें कि इसके पहले भी कई राज्यों में द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री हो चुकी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *