भिलाई। द इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वी क्लब्स ऑफ़ इण्डिया 323 जी-3 के एरिया-3 के क्लब्स (वी क्लब भिलाई ग्रेट, वी क्लब भिलाई वीनस, वी क्लब भिलाई अक्षरा, वी क्लब भिलाई आकृति, वी क्लब रायपुर दीवास) एवं लायन्स क्लब भिलाई ग्रेट का संयुक्त शपथ ग्रहण भिलाई के होटल अमित इंटरनेशनल के सभागार में संपन्न हुआ।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में लायन रंजना क्षेत्रपाल (पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर), शपथ अधिकारी के रूप में लायन/वी अनिता अग्रवाल (चार्टर डिस्ट्रिक्ट प्रेसीडेंट), विशेष अतिथि के रूप में वी वर्षा अग्रवाल (एरिया ऑफीसर- एरिया 3) उपस्थित थे।

दीप प्रज्वलन एवं भारत माता तथा सर मेल्विन जोंस के तैलचित्र पर माल्यार्पण के साथ समारोह का शुभारंभ हुआ। ध्वज वन्दना लायन प्रभा पटेल ने की। स्वागत भाषण लायन प्रमिला मित्तल ने दिया।

शपथ अधिकारी लायन/वी अनिता अग्रवाल ने सभी क्लबों के पदाधिकारियों को उनके दायित्वों का लगन एवं निष्ठा पूर्वक निर्वहन करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि, सेवा कार्यों के साथ ही व्यवहार में मधुरता एवं विनम्रता लाना अत्यंत आवश्यक है, ये दोनो गुण ही हमे दूसरों के दिलों को स्पर्श करने में सहायक होते हैं।

उन्होंने कहा कि, “जो रंगता है रूह को, वो असली रंगरेज” होता है। सभी पदाधिकारियों ने अग्नि को साक्षी मानकर अपने दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन करने का संकल्प लिया, और सदन में अपनी बात भी रखी।

मुख्य अतिथि लायन रंजना क्षेत्रपाल ने नई टीमों को बधाई देते हुए कहा कि जब भी हम कुछ अच्छा करने जाते हैं तो राह में दुश्वारियां तो आती ही हैं, लेकिन आपको ये ध्यान रखना है कि असंभव कुछ भी नहीं है, “यू कैन डू इट” आप सब कुछ कर सकते हैं, बशर्ते आप में करने का जज्बा हो।

सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सभी 6 क्लबों के पदाधिकारियों सहित सदस्य गण उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल संचालन वी मंजू बंसल, वी रितु अग्रवाल ने किया। आभार प्रदर्शन लायन मंजू शर्मा ने किया।

जिन्होंने अध्यक्ष पद की शपथ ली….

लायन ऊषा अग्रवाल – लायन्स क्लब भिलाई ग्रेट
वी सरोज दिनोदिया – वी क्लब भिलाई ग्रेट
वी लता अग्रवाल – वी क्लब भिलाई वीनस
वी सुनीता बल्लेवार – वी क्लब भिलाई अक्षरा
वी स्वाती गुप्ता – वी क्लब भिलाई आकृति
वी संगीता अग्रवाल – वी क्लब रायपुर दीवास

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *