रायपुर। राजधानी रायपुर के ई-रिक्शा कारोबारी के गुढ़ियारी स्थित घर में हुई लाखों रुपए की चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक युवती और नाबालिग समेत कुल तीन शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। युवती ने अपने भाई और प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने चोरों के पास से सोने-चांदी के जेवर समेत नगदी बरामद किया है।

दरअसल, यह गुढियारी थाना इलाके का मामला है। बतादें कि इन तीनों शातिर चोरों ने गुढ़ियारी में ई-रिक्शा कारोबारी प्रांजल डागा के मकान को निशाना बनाया और 25 तोला से ज्यादा सोने के आभूषण सहित एक लाख रुपये नकदी पार कर दिया। पुलिस आज इस चोरी का राजफाश कर सकती है। पुलिस के मुताबिक जगन्नाथ मंदिर स्थित डागा भवन निवासी प्रांजल डागा ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि 15-16 अप्रैल की रात चोरों ने उसके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 15 अप्रैल को उनके घर वाले एक बजे रात के बाद सोए थे और सुबह आठ बजे सोकर उठे, तो आलमारी का लाकर टूटा हुआ मिला और उसमें रखे जेवर सहित कैश गायब थे। इसलिए उक्त घटना एक से पांच बजे की भीतर होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के दिन ई-रिक्शा कारोबारी की पत्नी का जन्मदिन था। इस वजह से देर रात एक बजे तक घर से सदस्य जन्मदिन का जश्न मनाने के बाद कमरे में गए। वहीं, जिस कमरे में चोरी हुई, उस रात उक्त कमरे में कोई और नहीं सोया था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *