दुर्ग। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का प्रचार तेज हो गया हैं। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने ग्राम धनोरा, हनोदा, कोड़ीया, कोकड़ी, खम्हरिया, उमरपोटी, पुरई, करगाडीह, बोरीगारका एवं पाउवारा में हर वार्ड में पार्षद व पूर्व पार्षद, जोन, वार्ड एवं बुथ के पदाधिकारी मतदाताओं से सीधा संपर्क कर उन्हें कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। हर मतदाता से सीधा संपर्क कर उन्हें विकास कार्यों की जानकारी दे रहे हैं। आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता के हित में क्या कार्य किए जाएंगे यह भी जानकारी दी गई।

जनसंपर्क के दौरान विधायक प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने पिछले 5 वर्ष क्षेत्र में दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी गई , जो कि जनता के हित में कराए गए हैं। इनमें प्रमुख रूप से सड़क, पानी,शिक्षा ,स्वास्थ , बिजली, सामुदायिक भवनों का निर्माण शामिल हैं। आगे कहा कि लोगों का उत्साह ये बता रहा है कि कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत से पुन: सरकार बना रही है।भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना में ₹7,000 की जगह अब ₹10,000 सालाना दिया जायेगा। कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के हित में कई गारंटियों की घोषणा की है जिसका निश्चित रूप से आने वाले समय में राज्य की जनता को लाभ मिलेगा।

क्षेत्र के नागरिकों ने बताया कि ताम्रध्वज साहू पूरे 5 वर्षों तक लगातार सक्रिय रहते है और समय-समय पर क्षेत्र में जनसंपर्क करते रहते है और क्षेत्र में जो समस्या उनके सामने आती है। उसके निदान के लिए त्वरित कार्यवाही करवाते है। ताम्रध्वज भैय्या क्षेत्रवासियों के व्यक्तिगत समस्याओं को गंभीरता से लेते है और उसके निदान के लिए तुरन्त निर्देश देते है।

इस अवसर पर अध्यक्ष केश शिल्प बोर्ड नंदकुमार सेन, अध्यक्ष जनपद पंचायत दुर्ग देवेन्द्र देशमुख, भीषम हिरवानी, मोहन हरमुख,जिला पंचायत कृषि सभापति योगिता चंद्रकार ज़िला पंचायत सभापति लक्ष्मी साहू, रामकली यादव, सुलोचना पुजा,जनपद पंचायत उपाध्यक्ष झमीत गायकवाड़,अध्यक्ष सहकरिता प्रकोष्ट रिवेन्द्र यादव, सरपंच संघ अध्यक्ष मुकुंद पारकर, जनपद सदस्य राकेश हिरवानी, विकास चंद्राकार बुधवंती मधुकर,महेंद्र सिन्हा, सुसायटी अध्यक्ष रोहित साहू,राजेश साहू, दिवाकर गायकवाड़, जमावंत गजपाल सरपंच मनीष साहू, तेजराम चंदेल, चंद्रभान सारथी, परमिला साहू,रोशन साहू, सुखित राम यादव, टिकेंद्र ठाकुर,उमा रिगरी,घनश्याम गजपाल, गुंजेश्वरी साहू, गण, कांग्रेस कार्यकर्ता सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *