Bollywood Actresses Stylish Dress [News T20 ] |  कभी बॉबी देओल ने डांस करते हुए कहा था ‘दुनिया हसीना का मेला’ और ये बात फिल्मी इवेंट्स में हर बार सही साबित हो जाती है. जब एक से बढ़कर एक हसीना अपना जादू चलाती है. बुधवार की शाम भी वैसी ही एक शाम रही जब एक इवेंट में रेड कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखरे.

1/7

रकुल प्रीत सिंह दिन ब दिन और भी बोल्ड होती जा रही हैं. लेकिन इस बार तो वो कयामत बनकर टूटीं. ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर थाई स्लीट ड्रेस में रकुल का ये अंदाज देख हर किसी की आंखे फटी की फटी ही रह गई.

2/7

अब इस हसीना के स्टाइल को लेकर क्या कहें. थाई स्लीट लॉन्ग स्कर्ट और उस पर मैचिंग ब्रा स्टाइल टॉप पहनकर इन्होंने भी हुस्न की बिजलियां खूब गिरा दीं. हर कोई सिर से पांव तक इनकी खूबसूरती को निहारता ही रह गया.

3/7

उफ्फ…संजना सांघी की ये साइड शायद ही देखने को मिली हो. ब्रालेट और थाई स्लीट स्कर्ट पहन संजना इस ऑल इन ब्लैक ड्रेस में कमाल ही नहीं बेमिसाल लगीं और देखने वाले उनकी खूबसूरती पर मर मिटे.

4/7

अब इनके बारे में हम क्या कहें…बेहद ही यूनिक स्टाइल में रेडी होकर इवेंट में पहुंचीं ये हसीना भी लाइमलाइट चुराने में जरा भी पीछे नहीं रहीं. बेहद ही अलग मटिरियल से रेडी हुई इस ड्रेस को पहनकर ये सबसे अलग लगीं

5/7

हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और बेहद स्टाइलिश भी. और इस बार नीले रंग के गाउन में उन्होंने अपना जो स्टाइल दिखाया उसे देखकर फैंस फिर से दिल हार बैठे. कभी लहराकर, कभी बलखाकर हसीना खूब इतराईं.

6/7

बैकलेस ड्रेस पहनकर इस हसीना ने हुस्न के जलवे बिखेरे और अदा से दिल चुरा लिए. रेड कार्पेट पर इतना बोल्ड बनकर कोई नहीं पहुंची जितनी ये हसीना लगीं. गुलाबी लिबास में एक्ट्रेस ने कहर ही ढा दिया.

7/7

इस इवेंट में जाह्नवी कपूर भी किसी जलपरी से कम नहीं लगीं. नीले रंग के गाउन में चमकीले रंग बिखेरकर हसीना दिल, जिगर चुराया तो जान पर भी बन आई. जाह्नवी की अदाएं और मुस्कान देख लोग मर मिटे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *