2023 Best Superhit Action Film On OTT: सिनेमा प्रेमियों को हर तरह का कंटेंट पसंद होता है, लेकिन काफी सारे ऐसे लोग भी हैं, जो एक्शन, थ्रिलर फिल्मों के शौकीन होते हैं. ऐसे में अगर आपका नाम भी इस लिस्ट में शामिल है तो आज हम आपके लिए पिछले साल रिलीज हुई एक धांसू एक्शन-थ्रिलर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था.

इस फिल्म ने न सिर्फ कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी खास जगह बना ली. खास बात ये है कि सालभर बाद भी इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है. लोग अब ओटीटी पर इस फिल्म का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. क्या आपने देखी है ये फिल्म?

2023 की सुपरहिट एक्शन फिल्म

अगर आप एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो आज हम आपको पिछले साल 2023 में रिलीज हुई एक ऐसी ही सुपरहिट एक्शन फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 600 से 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म की कहानी, एक्शन सीक्वेंस और शानदार अभिनय ने इसे और ज्यादा खास बना दिया. इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स के बाहर लंबी कतारें लगने लगी थी और अब ये ओटीटी पर मौजूद है.

सालभर बाद भी खत्म नहीं हुआ फिल्म का क्रेज

1/4

सालभर बाद भी खत्म नहीं हुआ फिल्म का क्रेज

खास बात ये है कि भले ही इस फिल्म को रिलीज हुए एक साल बीत चुका है, लेकिन फिल्म का क्रेज अभी तक फैंस के सिर पर सवार है. फिल्म ने न केवल अपने फैंस को खुश किया, बल्कि इसे क्रिटिक्स से भी सराहना मिली. अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी, तो जरूर देखें, क्योंकि ये एक शानदार अनुभव है! इस फिल्म ने 2023 में बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी. हम यहां जिस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम है ‘सलार’, जो एक एक्शन से भरपूर जबरदस्त फिल्म है. जो दर्शकों को काफी पसंद है.

फिल्म में नजर आई थी शानदार स्टार कास्ट

2/4

फिल्म में नजर आई थी शानदार स्टार कास्ट

फिल्म की कहानी और एक्शन के साथ-साथ फिल्म में नजर आने वाली स्टार कास्ट ने भी दर्शकों का खासा दिल जीत लिया था. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद और कई शानदार कलाकार नजर आए थे, जिन्होंने फिल्म में अपने दमदार किरदारों से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई थी. रिलीज के बाद ‘सलार’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, जो फिल्म से बजट से कई गुना ज्यादा थी.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रच दिया था इतिहास

3/4

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रच दिया था इतिहास

विकिपीडिया के मुताबिक, ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जाता है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 600 से 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की फिल्म ‘सलार’ ने भारत में लगभग 406.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जबकि दुनियाभर में टोटल कमाई 617.75 करोड़ की कमाई की थी.

ओटीटी पर ले इस एक्शन फिल्म का मजा

4/4

ओटीटी पर ले इस एक्शन फिल्म का मजा

अगर आपने अभी तक प्रभास और श्रुति हासन की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सलार’ नहीं देखी है और देखना चाहते हैं इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं, जो हिंदी भाषा में अवेलेबल है. दिलचस्प बात है कि ये इंडिया की टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में चौथे नंबर पर है. फिल्म रिलीज के 1 साल बाद भी इसका का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म को IMDb पर भी 10 से 6.6 की रेटिंग मिली हुई है, जो काफी अच्छी है. आप इस फिल्म को वीकेंड के लिए वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *