Gadar 2 Sakina: ‘गदर 2’ (Gadar 2) फिल्म की इस रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने ना केवल फैंस बल्कि फिल्म के लीड एक्टर्स को भी गदगद कर दिया है. जहां एक ओर तारा सिंह फैंस से मिलकर उनका तहे दिल से शुक्रिया कह रहे हैं तो अब सकीना ने भी फैंस से मिलकर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. हाल ही में तारा सिंह की लेडी लव सकीना मुंबई में सिनेमाघर के बाहर पहुंचीं और कार के ऊपर चढ़कर फैंस से मिली. सकीना का ये फैंस से मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है.

सीट पर खड़ी हुईं सकीना

सकीना (Sakina) का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो पिंक कलर का सूट पहने हुई हैं. इस सूट को पहनकर सकीना कार की पीछे वाली सीट के ऊपर खड़ी हुई हैं और रूफ टॉप ओपन किया है. इस लुक को देखकर एक झलक में तो आपको ‘कहो ना प्यार है’ कि अमीषा पटेल याद आ जाएंगी.

किया डांस

इस वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) थियेटर के बाहर कार के अंदर खड़ी होकर फैंस को फिल्म को दे रहे प्यार के लिए शुक्रिया कहती नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म के फेमस गाने ‘उड़जा काले कावा’ पर थोड़ा डांस भी किया.

जबरा निकला फैन

इस दौरान अमीषा पटेल को उनकी ‘गदर’ फिल्म का एक जबरा फैन भी मिला. इस फैन ने अमीषा को ‘गदर’ फिल्म का पुराना टिकट दिखाया. साथ ही ये भी कहा इस फिल्म के उन्होंने 100 टिकट खरीद लिए हैं. आपको बता दें, अमीषा पटेल सनी देओल के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पाकिस्तान की सीमा यानी कि वाघा बॉर्डर तक गई थीं. इस दौरान इन दोनों ने तारा और सकीना के लुक में फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. गदर 2 रिलीज होते ही साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर शाहरुख खान की ‘पठान’ है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *