Urfi Javed Swollen Face: अतरंगी कपड़ों की वजह से हमेशा लोगों के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद (Uorfi) ने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जिसे देखकर लोग शॉक्ड है. सूजी हुई आंखें, होथ और पूरे चेहरे पर अलग-अलग मार्क्स नजर आ रहे हैं. इस नो फिल्टर फोटोज को शेयर कर उर्फी ने बताया कि उन्होंने फिल्टर यूज नहीं किए बल्कि रोजाना उनका चेहरा ऐसा ही होता है.

सूज गया चेहरा

1/5

सूज गया चेहरा

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर चार फोटोज शेयर की हैं. इन चारों फोटोज में एक्ट्रेस बिना मेकअप हैं जिसमें उनका चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करने के पीछे की एक्ट्रेस ने वजह भी बताई है.

बिगड़ गया चेहरा

2/5

बिगड़ गया चेहरा

उर्फी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उर्फी ने लिखा- ‘मेरे चेहरे पर कई सारे मार्क्स हैं ये कोई फिलर्स नहीं है. मुझे काफी ज्यादा एलर्जी है.’

हर दूसरे दिन सूज जाता चेहरा

3/5

हर दूसरे दिन सूज जाता चेहरा

उर्फी ने आगे लिखा- ‘मेरा चेहरा ज्यादातर ऐसे ही सूजा रहता है. हर दूसरे दिन इस तरह के फेस के साथ ही मेरी सुबह होती है. ऐसे ही मेरा चेहरा सूजा रहता है. मैं हमेशा तकलीफ में रहती हूं. ये फिलर्स नहीं है एलर्जी हैं.’

बुरे दिनों से गुजर रही हूं

4/5

बुरे दिनों से गुजर रही हूं

फिलहाल इम्यूनोथेरेपी चालू है लेकिन अगर अगली बार आप मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो बस इतना जान लीजिए कि मैं एलर्जी बुरे दिनों में से गुजर रही हूं. मैंने अपने सामान्य फिलर्स और बोटोक्स के अलावा कुछ भी नहीं करवाया है, जो मैं 18 साल की उम्र से करा रही हूं.

ना दें सलाह

5/5

ना दें सलाह

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई उनका इस तरह से सूजा हुआ चेहरा देखें तो फिलर ना इस्तेमाल करनी सलाह ना दें. बस सहानुभूति व्यक्त करें और आगे बढ़ें. उर्फी जावेद का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *