रायगढ़। पुसौर तहसील में राखी की रात घटित सामुहिक दुष्कर्म की वारदात से रायगढ़ सहित समूचा प्रदेश स्तब्ध हैं। दुष्कर्म करने वाले 7 लोगो को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है जबकि कुछ आरोपित फरार थे, ऐसे में इस बीच संदिग्ध नाबालिग की रहस्यमय तरीके से ओड़िसा में मौत होने का मामला सामने आया है।

सामुहिक दुष्कर्म के वारदात में शामिल कुछ आरोपित फरार थे। इस केस से जुड़ा हुआ संदिग्ध नाबालिग कसाईपाली रहवासी भी फरार होने की बात सामने आ रही थी। जिसकी मौत रहस्यमय तरीके से ओड़िसा से सटे सरायपाली जंगल मे हो गई।

कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि जंगली सुअर के शिकार के लिए लगाए करेंट की चपेट में आने से मौत हुई है तो वही कुछ स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि गैंगरेप की वारदात में नाम आने से नाबालिग आरोपी सदमे में था और संभवतः इसी वजह से फांसी लगाकर उड़ीसा स्थित अपने मामा के गृहग्राम में अपनी जान दे दी, हालांकि अभी तक इस विषय में कुछ भी ठोस और प्रमाणिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

बहरहाल संदिग्ध नाबालिग की अचानक मौत हो जाने से गैंगरेप का यह मामला और भी पेचीदा होते नजर आ रहा है। वहीं मृत संदिग्ध इस प्रकरण में है या नही यह भी स्पष्ट नहीं है, चूंकि मृतक के गृह ग्राम में दुष्कर्म के घटना में शामिल होने की चर्चाएं तेज है। नाबालिग बेटे की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना से परिजनों का हाल बेहाल है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *