hathkhoj marder full video

भिलाई (हथखोज) [ NewsT20] | पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज इलाके में रविवार देर रात दो चोर गिरोह आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसके बाद तीन भाइयों के गिरोह ने दूसरे गिरोह के सूरज चौधरी और मनोज चौधरी की पीट पीटकर हत्या कर दी। दोनों की मौत होने के बाद भी आरोपी पत्थर, डंडे और फावड़े से मारते रहे। पूरी घटना एचटीसी कंपनी के गेट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के जरिए पुलिस ने सभी 21 हत्यारों की पहचान की और देर रात उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया। हथखोज निवासी तीन सगे भाइयों अक्षय, अमित व अजीत चंद्राकर तथा सूरज व मनोज चौधरी के गिरोह के बीच कई दिनों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। अक्षय की शिकायत पर बीते दिनों मनोज को जेल भी भेजा था। जेल से छूटने के बाद से मनोज और सूरज का आरोपी पक्ष चंद्राकर बंधु गिरोह से विवाद चल रहा था।

हैवानियत:युवक को पहले डंडे से पीटा, फिर फरसे से काटा, पत्थर से कुचला, कैमरे में कैद हुई निर्मम हत्या की घटना - Fighting Between Two Groups In Durg Of Chhattisgarh Two ...

खुर्सीपार से बुलवाए किराए के हत्यारे, पकड़े गए आरोपी आज कोर्ट में होंगे पेश

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के मुताबिक मनोज चौधरी और सूरज चौधरी की हत्या करने वाले अक्षय , अमित और अजीत चंद्राकर, राहुल, राजा, राहुल चौहान, अभिषेक, धर्मेश, चमन, भानू निर्मलकर टीजे राजा, बंटी महाराज, युवराज, प्रियांशु, पंकज, संतोष कुमार, शेख आमीर, जागो कबाड़ी समेत तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। प्लानिंग के तहत अंकित ने फोन लगाकर रात 9.30 बजे खुर्सीपार से लड़कों को बुलाया। वहीं अक्षय थाने जाकर एफआईआर करवाई। जबकि तीसरे भाई अमित, सूरज और मनोज पर नजर बनाए हुए थे।

हथखोज में हुई घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति

रात 9.30 बजे मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी सूचना:

घटना को लेकर सूरज चौधरी की पत्नी राधा देवी का दावा है कि उसने रात 9.30 बजे डायल 112 में फोन किया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। उसने पुलिस को बताया था कि कुछ आरोपी उसके घर पर हथियार लेकर आए थे। पति की हत्या करने की धमकी देकर चले गए। पुलिसकर्मी उसे थाने जाकर शिकायत करने की नसीहत देकर लौट गए थे।

रात 10.30 बजे: अक्षय ने दूसरे गैंग के खिलाफ केस दर्ज करायाः

इधर, पुलिस का कहना है कि रात करीब 10.30 बजे हत्यारा अक्षय थाने आया था। उसने सूरज और उसकी गैंग के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की। इस पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली थी। इसके बाद पुलिस ने सभी को चलता कर दिया। जबकि धमकी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को इन्हें रोकना था और दूसरे पक्ष की तलाश करनी थी।

रात 11.30 बजे: पुलिस हरकत में आती हो चुकी थी दो की हत्या:

सूचना फिर एफआईआर के बाद रात करीब 11.30 बजे अक्षय चंद्राकर जिसने केस दर्ज कराया, उसी ने गिरोह के साथ मिलकर सूरज और मनोज चौधरी की हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। मंगलवार को सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *