Tania Shroff House Party: तानिया श्रॉफ ने बीती शाम अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के कई  सितारों और स्टार किड्स ने शिरकत की थी. तानिया श्रॉफ की पार्टी में सुहाना खान, अनन्या पांडे, वेदांर रैना, इब्राहिम अली खान, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स स्टाइल के साथ पहुंचे थे. आइए, यहां देखते हैं तानिया की पार्टी में पहुंचने वाले बॉलीवुड सितारों की झलक

अनन्या पांडे

1/6

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बीती शाम जमकर अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट किया. अनन्या पांडे ब्राउन कलर की कटस्लीव बॉडीकॉन ड्रेस पहन तानिया श्रॉफ की पार्टी में पहुंची थीं. अनन्या पांडे ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप और ओपन हेयर रखकर अपना लुक पूरा किया था.

सुहाना खान

2/6

सुहाना खान

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी स्टाइलिश अवतार में तानिया श्रॉफ की पार्टी का हिस्सा बनी थीं. सुहाना खान ने ब्लैक कटस्लीव बॉडीकॉन ड्रेस में अपने ग्लैमर का खूब जलवा दिखाया. सुहाना ने ब्लैक ड्रेस के साथ गले में डायमंड नेकलेस कैरी किया था. साथ ही सॉफ्ट मेकअप के साथ ओपन हेयर रखकर अपना लुक पूरा किया था.

भूमि पेडनेकर

3/6

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस पहन तानिया श्रॉफ की पार्टी में पहुंची थीं. लो नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ भूमि पेडनेकर ने गले में एक लाइट वेट नेकलेस कैरी किया था. भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इब्राहिम अली खान और वैदांग रैना

4/6

इब्राहिम अली खान और वैदांग रैना

तानिया श्रॉफ की पार्टी में इब्राहिम अली खान और वैदांग रैना भी स्टाइलिश अवतार में पहुंचे थे. इब्राहिम अली खान ने ब्लू शर्ट और ब्लैक डेनिम्स में स्टाइल दिखाया. तो वैदांग ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ओपन शर्ट में डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया.

उर्फी जावेद

5/6

उर्फी जावेद

फैशनिस्टा उर्फी जावेद का भी बीती शाम अतरंगी अवतार देखने को मिला. उर्फी ने पिंक कलर के टॉप के साथ लूज ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था. हैवी मेकअप के साथ उर्फी ने बालों को स्टाइलिश जूड़ा में बांधा था.

अर्जुन कपूर और ओरी

6/6

अर्जुन कपूर और ओरी

अर्जुन कपूर और ओरी भी तानिया की पार्टी का हिस्सा बने थे. अर्जुन ब्लैक कलर की प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक ही ट्राइजर में डैशिंग लुक फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए. तो वहीं ओरी ने कटी-फटी टी-शर्ट में अपने स्टाइल को कैमरा के सामने फ्लॉन्ट किया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *