रायपुर। रायपुर में एक युवक ने 2 नाबालिगों के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया है। तीनों आरोपियों ने मिलकर एक सूने घर को निशाना बनाया। ताले तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर में रखे चांदी के सिक्के, जेवर और बर्तन लेकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद एक चोर को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

गेट और मेन दरवाजा का ताला टूटा

सुरेन्द्र कुमार साहू ने मंदिर हसौद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ग्राम तुलसी गैलेक्सी न्यू टाऊन में रहता है। मकान में ताला लगा हुआ था। वह बीच-बीच में अपने परिवार के यहां साथ आता जाता रहता है। 11 अगस्त सुबह 9 बजे उसके पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी।

घर के गेट और मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ है, घर में चोरी हो गया है। जब उसने घर पर आकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। घर में रखे चांदी का सिक्का, कांसे और पीतल में बर्तन गायब थे। जिसके बाद पूरा मामला मंदिर हसौद पुलिस थाने पहुंचा।

समान खरीदने वाला भी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करके वारदात स्थल से एक स्कूटी की पहचान की। पुलिस ने जांच करते हुए पंडरी निवासी आमिर खान को गिरफ्तार किया। आमिर ने पुलिस को बताया कि उसने 2 नाबालिगों के साथ मिलकर चोरी की है।

इन दो नाबालिगों को पुलिस ने बीते हफ्ते ही एक अन्य दूसरी चोरी के मामले में पकड़ चुकी थी। वह दोनों माना सुधार गृह में बंद है। हालांकि पुलिस ने मंदिर हसौद की चोरी का माल खरीदने के लिए अफजल खान नाम में एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *