भिलाई [न्यूज़ टी 20] मुंबई. फिल्म RRR ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड बनाने लगी है. फिल्म निर्देशक SS Rajamouli ने इस फिल्म के साथ अपनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म RRR इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 750 करोड़ की कमाई करके ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ दिया है. SS Rajamouli ने इसके पहले भी अपने ही बनाए हुए कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ा है.

प्री-बुकिंग में दिखाया जलवा

आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR बीते साल से लोगों की मोस्ट अवेटेड वॉचलिस्ट में शामिल है. लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

दर्शकों को इस फिल्म के टिकट के लिए परेशान ना होना पड़े इसलिए मेकर्स ने इस फिल्म की प्री बुकिंग 22 मार्च मंगलवार से शुरू कर दी थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘RRR’ ने प्री-बुकिंग और राइट्स के जरिए तकरीबन 750 करोड़ की कमाई कर डाली है.

बता दें कि आंध्र बॉक्स ऑफिस के अनुसार, RRR का प्री-रिलीज थियेट्रिकल बिजनेस सभी भाषाओं से 520 करोड़ रुपए का रहा है. वहीं, सभी भाषाओं में पेन इंडिया ने इस फिल्म के नॉर्थ इंडिया के डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं.

नॉर्थ इंडिया में थियेट्रिकल रिलीज से 150 करोड़ तो सभी अन्य भाषाओं के थियेट्रिकल रिलीज से 250 करोड़ तक की कमाई फिल्म ने की है. इस हिसाब से टोटल किया जाए, तो ये कमाई 750 से 800 करोड़ हो चुकी है.

अजय देवगन और आलिया का खास रोल

फिल्म RRR में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे. पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूटिंग राइट्स हासिल किए हैं.

और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे. फिल्म ‘आरआरआर’ को 25 मार्च 2022 की डेट में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *