Most Popular Female Film Stars in India May 2023: मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की बात आती है तो पहला नाम जो क्लिक करता है वो दीपिका कैटरीना (Deepika Padukone) और आलिया का है. लेकिन अगर हम आपसे कहे कि साउथ की एक एक्ट्रेस ने इन तीनों हसीनाओं को पछाड़कर नंबर वन पर पर आ गई हैं, तो आपको झटका जरूर लगेगा. लेकिन असली बात ये है कि ऐसा हो चुका है. बॉलीवुड की ये तीनों दिग्गज एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ ही ये फेमस एक्ट्रेस मई के महीने में सबसे ज्यादा पॉपुलर रहीं.

ऑरमैक्स मीडिया ने रिलीज की लिस्ट 

मई के महीने की मोस्ट पॉपुलर फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट आ गई है. जिसमें पहला नाम ऐसी हसीना का है जो आपको जोर का झटका दे सकता है. खास बात है कि इस साउथ की हसीना ने बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेसेज को पॉपुलैरिटी में मात दे दी है. ये हसीना बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ की अभिनेत्री हैं.

https://www.instagram.com/p/CqhqDhaLzbF/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

कौन है नंबर वन?

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा मई की रिलीज की गई लिस्ट में सामंथा प्रभु मई के महीने में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी बन गई हैं. खास बात है कि ये हसीना बीते कई महीनों से नंबर वन की पोजीशन पर बनी हुई हैं. दरअसल, सामंथा की पॉपुलैरिटी ‘यशोदा’ फिल्म के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है.

https://www.instagram.com/p/Ctfqu9FImFk/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

https://www.instagram.com/p/Csx1dPbLJrx/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

https://www.instagram.com/p/Cr5ConONWwC/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

किस नंबर पर हैं आलिया, दीपिका और कैटरीना

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के बाद दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट हैं. तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण, चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ हैं. इन तीनों हसीनाओं की पॉपुलैरिटी उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म के बाद से ज्यादा बढ़ गई है. जिसमें आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, दीपिका की ‘पठान’ और कैटरीना की ‘फोन भूत’ फिल्म है. आपको बता दें, कैटरीना कैफ इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी सुर्खियों में है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *