Sonakshi Sinha on Wedding Questions: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हीरामंडी’ स्टार कथित तौर पर 23 जून को एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में अपने कथित प्रेमी जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं. अपनी कथित शादी से पहले ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी वेडिंग की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की. एक नए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने स्वीकार किया कि वह शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने iDiva को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, ”मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है. और अब यह ऐसा हो गया है कि इसे मैं एक कान से सुनती हूं और दूसरे से निकाल देती हूं.”

मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने चिंतित क्यों हैं?’

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ”सबसे पहले तो यह किसी का बिजनेस नहीं है. दूसरा, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने चिंतित क्यों हैं? लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत फनी लगता है. अब, मुझे बस इसकी आदत हो गई है. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग उत्सुक हैं,अब हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?”

सोनाक्षी की शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का आया रिएक्शन

https://www.instagram.com/p/C5qL4oux3iD/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में कहा, ”सोनाक्षी ने अभी तक मुझे कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं, जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है. अगर वह मुझे कुछ बताती है तो मैं और मेरी पत्नी उन्हें आशीर्वाद देंगे.” इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें उनकी बेटी के फैसले पर पूरा विश्वास है. उन्होंने आगे कहा, ”मैं बस यही कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे पूछते कहां हैं मां-बाप से, सिर्फ बता देते हैं. हम भी इसी की इंतजार कर रहे हैं.”

22 और 23 जून को शादी की खबरें

इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग सेरेमनी 22 और 23 जून को मुंबई में होगी, जिसमें परिवार और क्लोज फ्रेंड्स को इनवाइट किया गया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *