रायपुर। रायपुर में एक युवक ने अपने पिता को घसीट-घसीटकर पीटा इसके बाद फावड़े से वार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पैसे को लेकर बाप-बेटे के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान गुस्से में आकर बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। घटना गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के जौंदी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक जब बेटा अपने पिता को घर से बाहर घसीटकर लाया तो बीच बचाव करने आए अपने बड़े भाई पर भी हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक इंद्र उर्फ रिंकू साहू मंगलवार की रात अपने घर पहुंचा। उसके पिता कमल नारायण साहू बिस्तर पर लेटे हुए थे। तभी उसने नशा करने के लिए पैसों की मांग की। कमल नारायण ने पैसे देने से मना कर दिया और उससे नशा छोड़ने के लिए कहा। इसी बात पर वो गुस्सा गया और विवाद करने लगा।

आरोपी रिंकू ने बहसबाजी के बाद घर में रखे फावड़े से अपने पिता के सिर पर हमला कर दिया। हमला जोर से किया गया था लिहाजा, कमल नारायण के सिर से खून निकलने लगा। तड़पते हुए वह जमीन पर गिर गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने सिर पर दो से तीन वार किए हैं।

अपने छोटे भाई को रोकने के लिए बड़ा भाई रेखराज साहू भी कमरे के बाहर आया। आरोपी ने गुस्से में उस पर भी हमला किया। जिसमें रेखराज साहू भी घायल हो गया। घर वालों ने दौड़कर आसपास से मदद मांगी। इसके बाद घायल रेखराज को नवापारा स्थित अस्पताल ले जाया गया। इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई।

नवापारा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड में भेजा जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *