जगदलपुर- शहर से लगे अड़ावाल में युवक ने अपनी मां और मौसेरे भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि परिजन युवक के नशे की लत से परेशान थे. सोमवार को मां और मौसेरा भाई युवक को अड़ावाल में खाना देने पहुंचे थे, जहां वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा कि युवक को परिजनों ने नशे की लत से छुड़ाने के लिए रखा था, लेकिन युवक अचानक उग्र हो गया और मां और मौसेरे भाई पर हमला कर दिया. घटना में मौसेरे भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल मां को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई.

घटना स्थल पर पहुंची बोधघाट पुलिस ने आरोपी युवक रिक्की दास को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि घटना के बाद आरोपी युवक ने अपने आप को कमरे में बंद कर रखा था. काफी मसक्कत के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बता दें कि एक महीने के अंदर जगदलपुर में ये दूसरा मर्डर का मामला सामने आया है. बीते 11 जुलाई को अनुपमा चौक में बेटे ने अपने बड़े भाई व मां को मौत के घाट उतारा था. वहीं 12 अगस्त को आड़ावाल में दूसरा मामला आया है, जहां बेटे ने मौसेरे भाई व अपनी मां पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *