Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले एक्टर अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की खबरों को लेकर खूब चर्चाओं में थे, जिसके बाद अब वो एक फैन गर्ल द्वारा किए गए हंगामें को लेकर खबरों में छा गए हैं. जी हां, हाल में बॉलीवुड के ‘चुलबुल पांडे’ सलमान की एक महिला फैन ने सारी हदें पार कर दी और उनके पनवेल फार्महाउस के बाहर पहुंच गई. जहां उसने खूब हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी को इटली में एंजॉय कर रहे सलमान खान के घर पर गोलीबारी की घटना और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मिल रही धमकियों की जांच तेजी से चल रही है. इसी बीच एक्टर के सामने एक और परेशानी खड़ी हो गई है. दरअसल, एक 24 साल की लड़की, जो दिल्ली की बताई जा रही है, एक्टर के फार्म हाउस के बाहर चक्कर लगा रही थी और उनसे शादी करने की मांग कर रही थी. लड़की ने वहां जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

सलमान की फैन गर्ल ने खूब किया हंगामा 

दिल्ली की एक 24 साल की लड़की, जो खुद को सलमान खान की बहुत बड़ी फैन बता रही है, उनसे मिलने की मांग को लेकर उनके पनवेल फार्म हाउस के बाहर पहुंच गई. जाहिर है कि इस समय इटली में मौजूद सलमान वहां मौजूद नहीं थे, लेकिन गांव वालों ने तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचित किया और हंगामा कर रही महिला का सबूत के तौर पर वीडियो भी रिकॉर्ड किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में फैन गर्ल लगातार यही कहती हुई सुनाई दे रही थी कि वो सलमान से शादी करना चाहती है.

सलमान खान संग शादी पर अड़ी महिला

कुछ ही देर में पनवेल तालुका पुलिस स्टेशन की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और आगे की काउंसलिंग के लिए सोशल एंड इवैंजेलिकल एसोसिएशन फॉर लव (SEAL) नाम की एक एनजीओ के पास ले गई. एनजीओ के संस्थापक ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘दिल्ली की महिला को 22 मई को हमारे यहां लाया गया था और हमने देखा कि उसकी हालत काफी गंभीर थी, क्योंकि उसने हमारी बात सुनने से मना कर दिया था और कहती रही कि वे सलमान से शादी करना चाहती है. वो पूरी तरह से उनकी स्क्रीन इमेज से प्यार करती थी’.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *