Mouni Roy: टीवि एक्ट्रेस मौनी रॉय इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट नागिन में से एक हैं. इस बात में कोई दोराह नहीं है कि मौनी नागिन शो की धड़कन है. चाहें इंडस्ट्री में कितनी भी नागिन क्यों ना आ जाए लेकिन मौनी रॉय की जगह कोई नहीं ले सकता. एक्ट्रेस इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के मजे दुबई में ले रही हैं, तभी इसी बीच खबर आई कि मौनी रॉय की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और हसीना अस्पताल में भर्ती हो गई है. इस बात की जानकारी खुद मौनी ने अपने सोशल मीडिया पर दी.

मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं, वो पिछले 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी लेकिन अब वो ठीक हैं. हसीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और अपने करीबी दोस्तों का शुक्रियादा किया. उन्होंने लिखा, “अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं अब तक की किसी भी चीज़ से कहीं अधिक गहरी शांति महसूस कर रही हूँ. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं और धीरे-धीरे ही सही लेकिन बहुत अच्छे से ठीक हो रही हूं. एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में लगाया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा.” साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति सूरज नांबियार के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा, “आपके जैसा कोई नहीं है.. मैं हमेशा आभारी हूं.”

द वर्जिन ट्री में हसीना आएंगी नजर

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करे तो उन्होंने एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से इंडस्ट्री में कदम रखा था. मौनी ने टीवि में अपने जलवे दिखाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा है. 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. पिछले साल हसीना को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था. वहीं एक्ट्रेस जल्द ही साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी फ्लिक द वर्जिन ट्री में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी के अलावा संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *