जांजगीर-चाम्पा। सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के देवरीमठ गांव में महिला से बात करना एक शख्स को महंगा पड़ गया और मां से बात करने को लेकर 5 युवकों ने शख्स को खम्भे से बांधकर इतना पीटा कि आखिरकार उसकी मौत हो गई। प्रकरण में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल, देवरीमठ गांव में 29 अगस्त को यादराम निराला, रात के वक्त गली में रामायण बाई से बात कर रहा था। बात करते रामायण बाई का लड़का विजय निराला देख लिया और मां से बात  करने को लेकर विजय निराला ने सूरज निराला, गौरीशंकर निराला, सन्तोष बंजारे और सुरेश निराला ने यादराम को खम्भे में बांधा, फिर उसकी बेदम पिटाई की।

पिटाई के बाद यादराम की तबियत बिगड़ गई और उसे बिलासपुर ले जाया गया. इसे बीच पुलिस ने 307 और अन्य धारा के तहत जुर्म दर्ज किया था। बिलासपुर के अस्पताल में मजिस्ट्रेट के समक्ष यादराम का मरणासन्न कथन हुआ और फिर डॉक्टर द्वारा जवाब देने पर यादराम घर लेकर आ गए। यहां देवरीमठ गांव में 10 अक्टूबर को यादराम की मौत हो गई।

मामले में हसौद पुलिस ने धारा 302 भी जोड़ी और प्रकरण के 4 आरोपियों विजय निराला ने सूरज निराला, गौरीशंकर निराला, सुरेश निराला को गिरफ्तार किया है और जेल भेज दिया है, वहीं सन्तोष बंजारे फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *