भिलाईनगर: महापौर की जिम्मेदारियाँ हस्तांतरित:

भिलाई नगर निगम के महापौर नीरज पाल पारिवारिक कारणों से अपने कार्य को सुचारू रूप से संपादित नहीं कर पा रहे हैं। इस स्थिति को देखते हुए, उन्होंने वरिष्ठ पार्षद और राजस्व प्रभारी एमआईसी सदस्य सीजू एंथोनी को महापौर का कार्यभार सौंपा है।

आयुक्त से चर्चा:

आज, एमआईसी के सदस्यों और सत्ता पक्ष के पार्षदों ने आयुक्त बजरंग दुबे से इस संबंध में जानकारी साझा की। महापौर सीजू एंथोनी ने आयुक्त के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की, जिसमें विशेष रूप से मदर्स मार्केट में अन्य दुकानों के न खुलने की मांग शामिल थी।

त्योहारों के मद्देनजर तैयारी:

दिवाली और छठ पर्व के दृष्टिगत, महापौर ने नगर की स्ट्रीट लाइट और बाजारों की लाइट व्यवस्था को मजबूत करने की बात कही। इसके साथ ही, सभी तालाबों की सफाई, बाजारों की पार्किंग व्यवस्था और जोन-03 में जोन आयुक्त की नियुक्ति पर भी चर्चा की गई।

आयुक्त का आश्वासन:

आयुक्त दुबे ने सभी मुद्दों पर चर्चा के बाद आश्वासन दिया कि उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा, “हमने सभी जोन आयुक्तों को पहले ही इन कार्यों हेतु निर्देशित कर दिया है। हमारा प्रयास है कि सभी कार्य शीघ्रता से संपादित किए जाएं।”

महापौर परिषद की अनुशंसा:

महापौर परिषद ने आयुक्त द्वारा प्रस्तुत बजट पर चर्चाएँ कीं और सर्वसम्मति से अनुशंसा की। इस बजट का उपयोग शहर विकास और आवश्यक कार्यों के लिए किया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *