Stree 2 Trailer OUT: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के फैंस काफी लंबे समय से उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2’ के आने का इंतजार कर रहे हैं. साल 2018 में आई ‘स्त्री’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी.

वहीं, इस फिल्म के सीक्वल से भी फैंस काफी उम्मीदें बांधे बैठे हैं. इसी बीच फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए और साथ ही उनकी एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया.  फिल्म का ट्रेलर आते ही दर्शकों के बीच छा गया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है.

साथ ही ट्रेलर को देखने के बाद अब फैंस उस तारीख के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिस दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर ‘स्त्री’ को देख पाएंगे, जो इस बार चंदेरी गांव के लोगों की जान नहीं लेगी, बल्कि उनकी रक्षा करेगी. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सभी किरदार और कलाकार ‘स्त्री’ के ही हैं.

काफी दमदार है फिल्म का ट्रेलर 

ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है, जो कहते हैं, ‘स्त्री के जाते ही वो आएगा’ और साथ ही विजुअल्स में एक हड्डियों का ढांचा जैसा एक कंकाल नजर आता है, जिसको देखते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इसके बाद पंकज बताते हैं कि ये भूत किसका है. वो बताते हैं ये भूत कोई और नहीं वो है, जिसने उस वेश्या को मारकर स्त्री बनाया था, जिसके इतिहास केवल ‘सिर कटा’. जो महिलाओं को अपने साथ ले जाता है. यानी इस बार चंदेरी गांव से आदमी नहीं, बल्कि महिलाएं गायब होंगी.

इस तारीफ को देख सकते हैं फिल्म 

फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के अलावा कई नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे, जो फिल्म के रोमांच को दोगुना कर देंगे. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं है कि पहले पार्ट की तरह ही ये भी रोमांच, डर और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है और दर्शकों को बांधे रखेगी. इस फिल्म का आप 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं और बड़े पर्दे पर डर का अनुभव कर सकते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *