Shatrughan Sinha House Ramayana: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें सोशल मीडिया  पर चारों तरफ फैली हुई हैं. बेटी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की शादी के लिए पापा शत्रुघ्न के साथ पूरी फैमिली भी खूब एक्साइटेड हैं. खुशियों के स्वागत के लिए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का 8 मंजिला मुंबई स्थित लग्जरी घर भी सज गया है. जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दुल्हन की तरह सजा सोनाक्षी सिन्हा का मायका

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) के मायके यानी शत्रुघ्न सिन्हा के घर ‘रामायणा’ के बाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बीती शाम को शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायणा को पूरी तरह गोल्डन लाइट्स से सजा दिया गया था, जिसकी आलिशानियत देखते  ही बन रही है.

https://www.instagram.com/reel/C8fOzeCyi5D/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनाक्षी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी हुए शुरू

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Zaheer) के प्री-वेडिंग फंक्शन्स भी शुरू हो चुके हैं, जिसकी पहली फोटो भी सोशल मीडिया पर आ गई है. सोनाक्षी-जहीर की यह फोटो उनकी मेहंदी सेरेमनी की बताई जा रही है. फोटो में सोनाक्षी रेड और गोल्डन कलर का आउटफिट पहने और जहीर इकबाल व्हाइट पर रेड प्रिंट वाला कुर्ता-पजामा पहने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ पोज करते दिख रहे हैं.

fallback

23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha News) ने हाल ही में टाइम्स नाउ को एक इंटरव्यू दिया है, जहां दिग्गज एक्टर ने 23 जून को शादी की बात पर जवाब दिया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ‘यह वेडिंग रिसेप्शन है, जिसे हम सभी 23 जून को अटेंड करने जा रहे हैं.’ साथ ही एक्टर ने कहा- ‘मेरी फैमिली से किसी ने भी शादी पर कुछ नहीं कहा. कुछ मीडिया आउटलेट्स चीजों पर अनुमान लगा रहे हैं. बहुत ज्यादा उस चीज पर अटेंशन दी जा रही है जो प्राइवेट फैमिली मैटर है.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *