Suhana Khan and Agastya Nanda: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. डेब्यू के बाद से ही सुहाना खान (Suhana Khan) अपने स्टाइलिश लुक्स और ग्लैमरस अदाओं के लिए तो अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन हाल में सुहाना खान की लंदन वेकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख खान की बेटी रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा कर रहे लंदन में पार्टी!

सुहाना खान (Suhana Khan Photos) और अगस्त्य नंदा की तस्वीरें और वीडियो Viciouslady नाम के एक ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं. पहले वीडियो क्लिप में सुहाना और अगस्त्य की एक-साथ झलक देखने को मिल रही है. तो दूसरी फोटो में सुहाना की फोटो की किसी सेल्फी से फोटो क्रॉप करके लगाई गई है. तीसरी फोटो में सुहाना खान व्हाइट कलर का कटस्लीव टॉप पहने कैमरे के लिए पोज करती दिखाई दे रही हैं.

https://x.com/i/status/1806386590991941938

सुहाना-अगस्त्य के डेटिंग रूमर्स

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Suhana Khan-Agastya Nanda) ने कभी भी अपने डेटिंग रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा, दोनों ने ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है. द आर्चीज,ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दिसंबर 2023 में स्ट्रीम हुई थी. ‘द आर्चीज’ के बाद सुहाना खान (Suhana Khan Movies) का कोई नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ है. वहीं अगस्त्य के श्रीराम राघवन की इक्कीस में शामिल होने की खबरें हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *