Mira Kapoor Bikini Photo: मीरा राजपूत का इंडस्ट्री से वैसे तो कोई रिश्ता नहीं था लेकिन जब से उन्होंने एक्टर शाहिद कपूर से शादी की, वो लाइमलाइट में आने लगीं. एक ‘स्टारवाइफ’ से शुरू हुआ उनका सफर अब एक ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ तक पहुंच गया है. मीरा राजपूत कपूर आज बहुत पॉपुलर हैं, सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस हैं और वो अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. मीरा अब फैशन शोज में रैम्प वॉक करती हैं और कुछ ऐड्स में भी नजर आने लगी हैं. कुछ समय पहले ही इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं!

Shahid की पत्नी ने बिकिनी पहन बीच पर खिंचवाई ऐसी फोटो

शाहिद कपूर की पत्नी की जिस फोटो की हम बात कर रहे हैं, उसे खुद मीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में मीरा राजपूत ने सफेद रंग की एक बिकिनी पहनी हुई है और उन्होंने कैमरे की तरफ अपनी पीठ कर रखी है. मीरा की टोन्ड फिगर और उनके हवा में उड़ते बाल लोगों के दिलों मे हलचल पैदा कर रहे हैं!

Mira को देख आहें भरते रह गए फैंस!

इस फोटो में मीरा इस बैकलेस बिकिनी में तो बहुत सुंदर लग रही हैं लेकिन उनके साथ-साथ मीरा की फोटो का बैकग्राउन्ड भी कोई कम खूबसूरत नहीं है. डूबते हुए सूरज के आगे, मीरा बिकिनी पहनकर समुंदर के किनारे खड़ी हुई हैं. आसमान में सौ रंग हैं, लहरों में डूबते सूरज की परछाई है! फैंस का यह कहना है कि ये फोटो मीरा की अब तक की सबसे बोल्ड और खूबसूरत फोटो है! इस फोटो सीरीज में कई बार हसीना ने अपनी झलक अलग-अलग एंगल्स से दिखाई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *