नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां 12वीं की छात्र-छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम प्रंसग का और दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस अज्ञात कारणों के पतासाजी में जुट गई है।

ये पूरा मामला तेंदूखेड़ा थाना का है। जानकारी के मुताबिक तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत नए बस स्टैंड के पीछे लगे जंगल में मंगलवार को नाबालिग छात्र-छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही तेंदूखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए भिवजवा दिया।

इस पूरे मामले पर तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी श्रगेस राजपूत ने बताया कि तेंदूखेड़ा के एक गांव की रहने वाली 12वीं की छात्रा 17 मार्च को परीक्षा देने जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वह घर नहीं पहुंची। इस मामले में परिजनों ने थाने में छात्रा की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस दोनों ने की तलाश कर रही थी। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों से शव की शिनाख्त कराई गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए हर एंगल जांच की जा रही है। शरीर पर किसी प्रकार का चोट नहीं पाया गया है। ऐसे में पुलिस के लिए मामला पेचीदा बन गया है। वहीं, लोगों का कहना है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी तो पुलिस उसी दिन से हरकत में आ जाती तो शायद दो जिंदगियां बच जाती।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *