Section 108 Movie Release Date: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हर बार अपने किरदारों से दर्शकों को रोमांचित करते रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म हड्डी (Haddi Movie) को लेकर वो चर्चा में हैं लेकिन अब सेक्शन 108 का टीजर शेयर कर उन्होंने हंगामा मचा दिया है. इस फिल्म के टीजर से साफ है कि नवाजुद्दीन एक वकील की भूमिका निभाने जा रहे हैं जो बेहद चालाक और खतरनाक भी है. अपने केस को जीतने के लिए वो कुछ भी कर सकता है. 1 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में सस्पेंस, मिस्ट्री और थ्रिल यानि वो सारा मसाला है जो एक एंटरटेनिंग फिल्म से उम्मीद की जाती है. फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) भी महत्वपूर्ण रोल में होंगी..

क्यों खास है सेक्शन 108 का टीजर

इस टीजर की शुरुआत ही सस्पेंस से होती है. शिखा सक्सेना (रेजिना कैसिंड्रा)एक इंश्योरेंस कंपनी की ऑफिसर हैं जो ताहूर खान (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के पास एक केस लेकर आती हैं. केस है एक अरबपति का जो सालों से लापता है और अब अगर वो सामने नहीं आया तो इंश्योरेंस कंपनी को उसके नॉमिनी को मोटी रकम देनी होगी. ये केस लड़ने के लिए वो ताहूर खान से पूछती हैं और वो हा कर देते हैं. उनका दावा है कि मजेदार केस है और उस शख्स को वो जमीन से भी खोदकर निकाल लेंगे.

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वादा किया है तो इसे पूरा वो जरूर करेंगे. लेकिन कैसे ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. फिलहाल फिल्म का टीजर ही आया है और ये इतना शानदार है कि इसे देखते ही फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी डेट रिवील नहीं की गई है.

ओटीटी पर रिलीज होगी हड्डी

वहीं नवाजुद्दीनी की हड्डी भी आने वाली है जिसका ट्रेलर आ चुका है और लोगों इसे देखकर भी खूब डर रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन का ऐसा रूप देखने को मिलने वाला है जो आपने पहले नहीं देखा होगा. फिल्म 7 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *