SECL Recruitment 2022: उम्मीदवारों के पास कोल इंडिया के अधीन कंपनी, साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, SECL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. खास बात यह है कि भर्ती के लिए लिखित परीक्षा नहीं होगी. केवल मांगी गई डिग्रियों में प्राप्त अंकों के आधार पर ही उम्मीदवार की नियुक्ति होगी. वहीं पहले आवेदन करने वाले उम्मीदवार को मेरिट लिस्ट में प्राथमिकता भी दी जाएंगी. ऐसे में कैंडिडेट्स समय न गंवाते हुए नीचे सभी डिटेल चेक कर जल्द पदों के लिए अप्लाई कर लें.

कहां और कब तक करें आवेदन

साउथ ईस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड, SECL ने भर्ती का जो नोटिफिकेशन जारी किया है, उसके अनुसार उम्मीदवार पदों के लिए 19 दिसंबर तक आवेदन जमा कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें आधिकारिक वेबसाइट secl-cil.in पर जाना होगा.

इन पदों पर होगी भर्ती

भर्ती के माध्यम से 1532 पद भरे जाएंगे. जिनमें 1150 पद माइनिंग इंजीनियरिंग में टेक्नीशियन अप्रेंटिस के हैं. वहीं 382 पद इलेक्ट्रिकल, सिविल, मेकैनिकल एवं माइनिंग इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट अप्रेंटिस के हैं.

कौन कर सकता है आवेदन

ग्रेजुएट अप्रेंटिस पदों के लिए संबंधित ब्रांच से इंजीनियरिंग करने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं तकनीशियन इंजीनियरिंग के लिए माइनिंग इंजीनियरिंग अथवा माइन सर्वेइंग में 3 वर्षीय डिप्लोमा डिग्री मांगी गई है.

कहां देखें नोटिफिकेशन

उम्मीदवार अगर भर्ती का नोटिफिकेशन देखना चाहते हैं, तो इस लिंक secl-cil.in/writereaddata/Notification_667%20English%202022-23.PDF पर विजिट कर सकते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *