फिंगेश्वर / छत्तीसगढ़ राजिम के फिंगेश्वर में आरईएस विभाग के एसडीओ की लाश सरकारी आवास में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है. एसडीओ राघवेंद्र बहादुर सिंग फिंगेश्वर जनपद पंचायत के आरईएस विभाग में पदस्थ थे. आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एसडीओ राघवेंद्र बहादुर सिंग भिलाई के रहने वाले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक राघवेंद्र बहादुर सिंह जनपद कार्यालय फिंगेश्वर में विगत 3 महीने पहले ही पदस्थ हुए थे. घटना के पहले परिवार सहित शनिवार को भिलाई अपने निवास गए थे व सोमवार को अकेले फिंगेश्वर पहुंचकर कार्य में उपस्थित हुए थे. घटना के दरमियान परिवार भिलाई में थे.

वहीं बीते शाम घटना के पहले परिजनों को अंतिम काल कर घटना को अंजाम देने के बाद परिजनों का फोन कॉल रिसिव नहीं किए. घबराए परिजनों ने सोमवार को ही देर शाम फिंगेश्वर सरकारी आवास पहुंचे और बंद दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया. नहीं खुलने पर फिंगेश्वर पुलिस को सूचना दिए. मामले में फिंगेश्वर पुलिस ने आज तड़के सुबह शासकीय आवास परिसर का ताला खोलकर फांसी पर लटकी लाश को बरामद कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिए हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *