Sarkari Naukri : उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (UKSSSC) ने डेटा एंट्री ऑपरेटर, जूनियर असिस्टेंट सहित तमाम पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर 751 वैकेंसी है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 11 अक्टूबर से शुरू हो गया है. आवेदन की अंतिम तिथि 1 नवंबर है. नोटिफिकेशन में लिखा गया है, ” उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ‘ग’ सीधी भर्ती के माध्यम से उत्तराखंड राज्य के विभिन्न विभागों के अंतर्गत डेटा एंट्री ऑपरेटर, कंप्यूटर सहायक-सह स्वागत कर्ता, कनिष्ठ सहायक, स्वागती, मेट, कार्यपर्यवेक्षक, आवास निरीक्षक के रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन”

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर जाकर करना होगा. आयोग ने भर्ती नोटिफिकेशन भी इस वेबसाइट पर अपलोड किया है.

महत्वपूर्ण तिथियां

भर्ती विज्ञापन की तिथि- 4 अक्टूबर 2024
आवेदन शुरू होने की तिथि-11 अक्टूबर 2024
आवेदन की अंतिम तिथि- 1 नवंबर 2024
आवेदन में संधोशन- 5 नवंबर से 8 नवंबर 2024 तक
लिखित परीक्षा की तिथि- 19 जनवरी 2025

आवेदन शुल्क

उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क अनारक्षित वर्ग और उत्तराखंड के ओबीसी वर्ग के लिए 300 रुपये है. जबकि उत्तराखंड के एससी/एसटी/इडब्लूएस/दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये है. अनाथ कैंडिडेट्स के लिए आवेदन फ्री है.

कितनी है उम्र सीमा

उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की ओर से निकाली गई भर्ती के लिए उम्र सीमा 18 से 42 साल है. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में नियम के अनुसार छूट मिलेगी.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *