Sarkari Naukri: अगर आप 10वीं पास हैं और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो नेशनल बैंक फ़ॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) आपके लिए शानदार अवसर लेकर आया है. NABARD ने ऑफिस अटेंडेंट के 108 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती प्रक्रिया की शुरुआत 2 अक्टूबर 2024 से होगी और आवेदन की अंतिम तिथि 21 अक्टूबर 2024 है. योग्य उम्मीदवार NABARD की आधिकारिक वेबसाइट www.nabard.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का 10वीं पास होना अनिवार्य है. उम्मीदवार की उम्र 1 अक्टूबर 2024 तक न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों के लिए आयु में छूट का प्रावधान भी रखा गया है.

चयन प्रक्रिया और वेतन

चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 35,000 रुपये की आकर्षक सैलरी मिलेगी. चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण 2 अक्टूबर को जारी होने वाले आधिकारिक नोटिफिकेशन में उपलब्ध होंगे.

कैसे करें आवेदन?

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 2 अक्टूबर से NABARD की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 21 अक्टूबर 2024 है.सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है.इसे हाथ से न जाने दें!

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *