Sarkari Naukri 2023, Assam Police recruitment: शारीरिक रूप से फिट ऐसे अभ्यर्थी जो पुलिस में भर्ती होकर करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए 253 पदों पर भर्ती निकली है. जेल विभाग में जेल वार्डर के इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. 18 से 40 साल के अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. भर्ती प्रक्रिया के लिए आधिकारिक अधिसूचना पहले ही जारी की जा चुकी है.

बता दें कि भर्ती प्रक्रिया के लिए किसी तरह का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा. यह भर्तियां असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी) ने जेल विभाग में जेल वार्डर के खाली पदों के लिए निकाली हैं. इसके लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 11 फरवरी 2023 निर्धारित की गई है. आयु की गणना 1 जनवरी 2023 को आधार मानकर की जाएगी.

Assam Police recruitment 2023: चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को पीएसटी और पीईटी के लिए बुलाया जाएगा. यदि किसी उम्मीदवार में कोई शारीरिक विकृति पाई जाती है, जैसा कि डीएलएससी/चयन समिति में उपस्थित चिकित्सा अधिकारी द्वारा पता लगाया जा सकता है, तो उसे अन्य परीक्षणों में शामिल होने से रोक दिया जाएगा.

Assam Police recruitment 2023: आवेदन करने के स्टेप

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं.
  • यहां ऑनलाइन आवेदन पोर्टल पर जाएं और ऑनलाइन आवेदन करें पर क्लिक करें.
  • प्रोफाइल बनाने के लिए पोर्टल पर रजिस्टर करें.
  • पद का चयन करें, आवेदन पत्र भरें और दस्तावेज अपलोड करें.
  • फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रति डाउनलोड करें.

आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *