भिलाई [न्यूज़ टी 20] Sarkari Naukri, OSSSC Recruitment 2022: उड़ीसा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, OSSSC ने नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए फिलहाल संक्षिप्त अधिसूचना जारी की गई है. जिसके अनुसार पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन/ रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 14 मई 2022 को शुरू होगी. वहीं रजिस्ट्रेशन कराने के लास्ट डेट 7 जून एवं ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 12 जून 2022 रहेगी.

भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार इसके माध्यम से नर्सिंग ऑफिसर के कुल 4070 पद भरे जाएंगे. भर्ती संबंधी वैकेंसी डिटेल, योग्यता, सैलरी एवं चयन प्रक्रिया समेत तमाम जानकारी विस्तृत अधिसूचना जारी होने के बाद चेक की जा सकेगी.

OSSSC Recruitment 2022: कैसे कर सकेंगे अप्लाई

भर्ती के लिए विस्तृत नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार उड़ीसा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर 14 मई से 7 जून 2022 तक पदों के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे.

रजिस्ट्रेशन पूरा करने के बाद उम्मीदवार पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. जिसके लिए लास्ट डेट 12 जून 2022 निर्धारित है. अन्य डिटेल के लिए उम्मीदवारों को विस्तृत नोटिफिकेशन का इंतजार करना होगा. ऐसे में आयोग के वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *