Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा ने एक बार फिर अपने स्टाइल से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. सान्या बीती शाम सैम बहादुर की टीम के साथ सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए घर से निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन खूब स्टाइल दिखाया. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं…

1/5

सान्या मल्होत्रा हाल ही में विक्की कौशल, मेघना गुलजार समेत सैम बहादुर की टीम के साथ सक्सेस सेलिब्रेट करने पहुंची थीं. सैम बहादुर की सक्सेस सेलिब्रेशन में सान्या मल्होत्रा ने ब्लैक कलर की स्लीवलेस मिनी ड्रेस कैरी की थी. जिसमें एक्ट्रेस खूब अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

2/5

सिजलिंग ब्लैक ड्रेस में सान्या खूब जंच रही थीं. एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक स्टोकिंग्स और हाई हील्स कैरी की थीं. सान्या ने पार्टी लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप के साथ लाइट लिपशेड कैरी किया था. सान्या ने अपने बालों का जूड़ा बांधा था.

3/5

सान्या मल्होत्रा ने सैम बहादुर की सक्सेस बैश में स्टाइल का खूब तड़का लगाया. एक्ट्रेस ने पैपराजी के कैमरा के लिए स्माइल के साथ खूब सारे पोज दिए. सान्या के सिजलिंग लुक वालीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

4/5

सान्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सैम बहादुर में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में सान्या ने विक्की कौशल के ऑनस्क्रीन कैरेक्टर सैम की वाइफ का रोल निभाया था.

5/5

सैम बहादुर से पहले सान्या मल्होत्रा जवान, कटहल, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, बधाई हो, लुडो, पगलेट, लव होस्टल, पटाखा, हिट: द फर्स्ट केस, जवान, लव होस्टल जैसी कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *